कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भले हीं विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. एक तरफ सीबीआई ने कोयला घोटाला मामलें में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी के समन भेजा है तो दूसरी तरफ आज सीबीआई की टीम ने अभिषेक बनर्जी के घर पर समन चिपकाया है। इस मामलें को लेकर अब ममता बनर्जी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सीएम ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि हमारी रीढ़ को तोड़ना आसान नहीं है।

मरते दम तक लड़ती रहूंगी- ममता बनर्जी
CM ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “कुछ नेता हैं (दिल्ली में) जिन्होंने कहा था कि वे जानते हैं कि बंगाल की रीढ़ को कैसे तोड़ना है. हमारी रीढ़ को तोड़ना आसान नहीं है. वो बंगाल के बारे में नहीं जानते हैं. मरते दम तक लड़ाई लड़ती रहूंगी. मैं आप सबसे से अपील करती हूं कि जब भी आप किसी फोन कॉल का जवाब दें तो जय बंग्ला बोलें, हैलो नहीं.”

सीबीआई करेगी पूछताछ:
रविवार को सीबीआई की टीम सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी के नाम नोटिस दिया है। सीबीआई की नोटिस में एक नंबर भी है, जिसमें संपर्क करने के लिए कहा गया है। बता दें कि आज जब सीबीआई की टीम उनके घर पहुची तो वहां कोई नहीं मिला, इसी वजह से पूछताछ नहीं हो पाई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार CBI उनके घर पर हीं पूछताछ करना चाहती है।

अभिषेक बनर्जी ने क्या कहा:
CBI की नोटिस के बाद तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी ने एक दूसरे पर निशाना साधना शुरु कर दिया है। इसी बीच अभिषेक बनर्जी ने ट्विटकर लिखा कि, “आज अपराह्न दो बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम एक नोटिस तामील किया. हमें देश के कानून पर पूरा भरोसा है. हालांकि, यदि वे सोचते हैं कि वे हमें डराने के लिए इन हथकंडों का इस्तेमाल कर सकते हैं तो वे गलत हैं. हम वे लोग नहीं हैं, जो झुक जाएं.”

Share.
Exit mobile version