पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कर सकते हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत का कहना है कि केजरीवाल चुनाव के समय में कई नेताओं पर इलजाम लगाकर बाद में माफी मांगते हैं। पंजाब में देखना मामले को लेकर ईडी की छापेमारी पर सियासत हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चरणजीत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब से चुनाव हार रहे हैं। ईडी की गड्डी गिनता देख पंजाब के लोग भी सदमे में है।

चरणजीत सिंह चन्नी का कहना है कि वह केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा ठोक सकते हैं क्योंकि पहले भी केजरीवाल ने चुनावों के समय में कई नेताओं पर इल्जाम लगाए थे और बाद में माफी मांगी थी। इसके बाद चरणजीत ने कहा कि अगर वे ईडी की कार्यवाही में दोषी पाए गए या उनके घर से नगदी बरामद की गई तो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

यह भी पढ़े : अपर्णा यादव के बाद शिवपाल भी हो सकते हैं BJP में शामिल? यूपी बीजेपी के बड़े नेता ने दिए संकेत

बता दे कि ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी पंजाब में की गई है। जिसमें सैंड माइनिंग मामले में 10 ठिकानों पर कार्यवाही हुई। ईडी की छापेमारी में भूपेंद्र ने रेप खनन का ठेका लेने के लिए पंजाब रियल्टर्स नाम की एक फर्म बनाई। जिसमें ईडी ने 8 करोड रुपए जब्त किए। इसके अलावा आईडी ने मोहाली में भूपेंद्र सिंह हनी के घर सहित राज्य में 10 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version