बंगाल में बीजेपी और TMC ने पूरी ताकत झोंक दी है। आरोप प्रत्यारोप का दौरा जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आज बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्वी मिदनापुर की रैली में कहा कि, बीजेपी को अलविदा, हम नहीं चाहते बीजेपी को। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर नहीं चाहते हैं। ममता ने नंदीग्राम की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पहले मेरे विरोधियों ने मेरे सिर में चोट मारी और अब मेरा पैर घायल कर दिया, लेकिन मैं भी योद्धा हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने टीएमसी से बगावत करने वालों को विधानसभा चुनाव में टिकट दिये। पार्टी के पुराने नेता घर में बैठकर आंसू बहा रहे हैं।

ममता की मांग- बीजेपी की विदाई

ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी को विदाई दे दीजिए। हम बीजेपी को नहीं चाहते हैं। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते हैं। हम दंगा, लुटेरा, दुर्योधन और दुःशासन नहीं चाहते हैं। ममता ने कहा कि बीजेपी ने टीएमसी से बगावत करने वालों को विधानसभा चुनाव में टिकट दिये। पार्टी के पुराने नेता घर में बैठकर आंसू बहा रहे हैं। पैर की चोट को खुद पर हमला बताते हुए ममता ने कहा, पहले मेरे विरोधियों ने मेरे सिर में चोट मारी और अब मेरा पैर घायल कर दिया, लेकिन मैं भी योद्धा हूं। पूर्वी मिदनापुर के एगरा में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने महाभारत के पात्रों दुर्योधन और दु:शासन के पात्रों का जिक्र करते हुए इशारों में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की पुरुलिया में रैली के एक दिन बाद उनपर जमकर पलटवार किया। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी को ममता ने मीर जाफर बताया।

ममता पर BJP का पलटवार

ममता के बयान पर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी के चेहरे से वोट हुआ, तो उनका यह हाल हुआ। उनका चेहरा आजकल धूमिल हो गया है। इतना भ्रष्टाचार, कोल माफिया, गाय तस्करी। चोरियां उनके पार्टी के लोग उनकी देखरेख में कर रहे हैं। ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री के टेलीप्रॉम्प्टर से बंगाली पढ़ने के बयान पर दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी बांग्ला, हिंदी और अंग्रेजी ठीक से नहीं बोलती हैं। वे दिल्ली में भी मंत्री रही हैं, फिर भी उन्हें हिंदी नहीं आती। वे घटिया बंगाली बोलती हैं। हम शर्मिंदा होते हैं।

Share.
Exit mobile version