लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को एक के बाद एक सफलताएं मिल रही है। जिला पंचायत चुनाव में धमाकेदार जीत के बाद अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भी बीजेपी को बंपर जीत मिलती दिख रही है। पार्टी की संभावित जीत को देखते हुए कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीते हुए प्रत्याशियों को शुभकामना दी। उन्होने कहा कि, “बीजेपी को पीएम मोदी की प्रेरणा से, जो मंत्र पीएम ने सात वर्ष पहले सबका साथ सबका विकास के रूप में दिया था. उसी के अनूरूप योजनाएं बनाई गईं, बिना भेदभाव के सब तक पहुंचाने का काम हुआ. समाज के हर तबके को योजनाओं का लाभ मिल रहा है.”

चुनाव शांतिपूर्वक हुआ संपन्न:
ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जहां बीजेपी को जीत मिल के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, “सभी के सामूहिक टीम वर्क का परिणाम है कि कोरोना से जूझते हुए बीजेपी ने इन चुनावों में जीत हासिल की है. कोरोना काल में जो भी कर्मचारी महामारी की चपेट में आए और उनकी दुखद मौत हुई उसके लिए सरकार बेहतर कर रही है. सरकार हर तरह से मदद के लिए तत्पर है. इतना बड़ा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न किया गया है.”

प्रदेश में सभी लोग हैं सुरक्षित
चुनाव में जीत के बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, “सीएम योगी की जनकल्याणकारी नीतियों के चलते जीत मिली है. आज प्रदेश में सुरक्षा का माहौल है. योगी सरकार में किसी गुंडे को माफी नहीं है. राज्य में बंपर जीत बीजेपी को मिली है. सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत और वंदन करता हूं.”

जमकर हुआ बवाल
यूपी में इसबार ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जिलों से हिंसा की खबर सामने आई। चुनाव के दौरान कई जगह पर सियासी दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भारी बवाल किया। अयोध्या, हमीरपुर, सिद्धार्थनगर में जमकर मारपीट हुई। इसमें कई लोग घायल हो गए, कई पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी।

Share.
Exit mobile version