तेलंगाना से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल तेलंगाना नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और कांग्रेस के नेता वेंकट बालमूर को गधे के चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा हैरतअंगेज बात यह है कि बीते दिन ही तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए ऐसा प्लान बनाया गया था कि केक कटिंग गधे के चेहरे पर केसीआर की तस्वीर लगाकर ही किया जायेगा। इसी प्लान को अंजाम देने के लिए वेंकट बाल वेंकट गधे की चोरी की थी।

यह मामला तब संज्ञान में आया जब टीआरएस के नेताओं ने वेंकट बालमूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बाद में पुलिस के द्वारा गुरुवार रात हुजूराबाद शहर से वेंकट को गिरफ्तार कर लिया गया। शुरुआती पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि एनएसए अध्यक्ष ने सातवाहन विश्वविद्यालय के पास गधे के चेहरे पर केसीआर की तस्वीर लगाकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इन तस्वीरों के आधार पर ही सत्ताधारी पार्टी के नेताओं ने वेंकट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़े-पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने राम रहीम की फरलो पर जारी किया नोटिस, जवाब दायर करने की भी की मांग

ट्विटर पर साझा की थी गधे की तस्वीरें

वेकंट ने इस जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा था कि गधे के मुंह पर केसीआर की तस्वीर लगाई गई थी। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए बालमूर ने लिखा कि “किसानों, छात्रों और बेरोजगार युवाओं की जिंदगी बर्बाद करने के लिए, झूठे वादे फर्जी प्रचार के लिए” बता दें कि मात्र वेंकट बालमूर पर ही शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बल्कि कांग्रेस के कुछ नेताओं पर भी आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version