बिहार में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच गए है, अब उनका ध्यान आने वाले उपचुनाव पर है। वह चुनाव में प्रचार प्रसार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच तेजस्वी यादव ने यह दावा किया इन सीटों पर जीत दर्ज़ करने के बाद बिहार में एक नई सरकार बनाएंगे।

तेजस्वी यादव से जब लाल यादव की रैली से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा वह अभी भी पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं है, लेकिन वह बिहार की जनता से अपने लगवा के कारण रैली करेंगे। लोग उनकी आवाज सुनने के लिए बेकरार हैं, हमें उनका रैली के दौरान ध्यान रखना होगा।

तेजस्वी ने आगे कहा कि 27 अक्टूबर को होने वाली दोनों जनसभा लोगों को सालों तक याद रहेंगी। इन जनसभा में भारी संख्या में लोग आने वाले है, वह लोग लालू जी को सुनने के लिए आएंगे उनकी एक झलक पाने के लिए आएंगे। आपको बता दे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज कुशेश्वरस्थान और तारापुर में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे, इन सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होने वाली है।

यह भी पढ़े- नवंबर महीने में त्योहारों के चलते 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, अभी निपटा लें अपने जरूरी काम

तेजस्वी ने बताया कि लालू यादव किसानों की परिस्थिति, चिकित्सा, शिक्षा की हालिया स्थिति और चोर दरवाजे से जो सरकार आई है उसके ऊपर बात करेंगे। जब तेजस्वी से आरजेडी की नई सरकार बनने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सरकार बनाई जबकि उनके पास आंकड़ा मौजूद नहीं था। अगर मैं अभी आपको सभी योजनाएं बता दूंगा तो हम कामियाब कैसे होगे आप थोड़ा सब्र रखे वक्त आने पर सब पता चल जाएगा।

इसके बाद तेजस्वी से सरकार कब बनेंगी पूछा गया तो उन्होंने कहा आप सबसे पहले हमें अपना पहला लक्ष्य तो पार करने दीजिए, 2 नवंबर तक चुनाव के परिणाम आने दीजिए। इसके बाद आपको पूरी जानकारी प्रदान की जाएगी, उन्होंने आगे कहा कि बिहार के अंदर इस वक्त आरजेडी और महागठबंधन दोनों के पास बहुमत मौजूद नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version