लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला उस समय लोकसभा में मौजूद मंत्रियों पर गुस्सा हो गए जब वह अपना काम सदन में ही बैठकर करने लगे। इस दौरान उन्होंने सभी मंत्रियों पर गुस्सा जताते हुए कहा कि, माननीय मंत्री अपना कार्य सदन में न करें।

आपको बता दें, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, एक सदस्य से बातचीत करते देखे गए। प्रश्नकाल समाप्त होने के बाद सदस्य किसी मुद्दे पर बात करने के लिये सिंह की सीट के पास आए थे। जिसके बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की तरफ ये बयान आया। जिसके बाद उन्होंने कहा, माननीय सदस्यों, मंत्रियों को यहां से अपना दफ्तर नहीं चलाना चाहिए। मंत्रियों को सदस्यों से अपने दफ्तर में आने को कहना चाहिए।

आपको बता दें,  आमतौर पर सदन की कार्यवाही के दौरान भी ऐसा देखा जाता है कि विभिन्न दलों के सदस्य, मंत्रियों की सीट के पास जाकर उनके मंत्रालय से जुड़े विषय पर उनसे बातचीत करते हैं। जिससे सदन में काफी शोर और उथल-पुथल की स्थिति पैदा हो जाती है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/politics/m-chairs-good-governance-meet-chief-ministers-of-bjp-ruled/68363/

इसके साथ ही प्रश्नकाल समाप्त होने की घोषणा के बाद भी एक प्रश्न के उत्तर को जारी रखने के लिए बिड़ला ने केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को भी फटकार लगाई। ओम बिड़ला के इस व्यवहार पर सदन में मौजूद सभी मंत्रियों ने सांसदों ने अपने समर्थन दिया। लेकिन इस मामले से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version