पंजाब कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. नवजोत सिंह सिद्धू के तल्ख तेवर से चन्नी सरकार और कांग्रेस संगठन में सबकुछ सही नहीं है. सिद्धू अपनी हीं सरकार के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं, वे पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाल रहे हैं. हालांकि, सिद्धू के एडवोकेट जनरल और कार्यकारी डीजीपी को लेकर हमलों कारण कांग्रेस और चन्नी सरकार के कस-बल ढीले पड़ रहे हैं।

सिद्धू का अटैक
नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए चन्नी सरकार पर हमला किया, उन्होंने कांग्रेस हाईकमान पर भी हमला किया। हालांकि इसके बाद उन्होंने चरनजीत सिंह चन्नी के साथ बैठक की। बैठक से निकले एक नेता ने न छापने की शर्त पर कहा कि, ”सिद्धू ने इस बैठक में भी पहले घुड़की दी और बाद में चन्‍नी के साथ सहमति बनने की बात करने लगे”

सिद्धू की सीधी चुनौती
सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान और पंजाब सरकार को साफ शब्दों में कहा कि, “या तो समझौतावादी अफसरों को चुन ले या फिर कांग्रेस के प्रदेश प्रधान को” सिद्धू के आरोपों पर चन्नी ने एक बड़ी बैठक की। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी, परगट सिंह और नवजोत सिद्धू शामिल हुए।

सिद्धू ने क्या कहा
सिद्धू ने कहा कि, “हाईकोर्ट ने 9 अप्रैल 21 को बहबलकलां गोलीकांड को लेकर बनी एसआइटी की रिपोर्ट को खारिज कर नई एसआइटी बनाने और छह माह में जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के लिए कहा था। 7 मई को नई एसआइटी बनाई गई थी। छह माह एक दिन का समय बीत गया है। एसआइटी की रिपोर्ट कहां है?’’

एडवोकेट जनरल पर निशाना
सिद्धू ने एडवोकेट जनरल एपीएस देयोल पर भी निशाना साधा और आरोप लगाते हुए कहा कि, “पंजाब सरकार ने अभी तक ब्लैंकेट बेल को तोड़ने के लिए हाईकोर्ट में कोई भी एसआईपी दायर नहीं की। यह सरकार की नैतिकता पर सवाल है”

यह भी पढ़े- उपहार सिनेमा अग्रिकांड मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया फैसला, सुशील और गोपाल अंसल को हुई जेल

सिद्धू ने कहा कि, “ड्रग्स की रिपोर्ट को क्यों नहीं सार्वजनिक किया जा रहा है। हम क्या छुपा रहे है, क्योंकि पंजाब में जो चुनाव होने वाले है। उसमें या तो डैमेज कंट्रोल होगा या फिर डैमेज कभी भी कंट्रोल नहीं हो सकेगा। इंसाफ देना था या ढाल बनकर खड़े होना था। जिन्होंने अपने स्टैंड बदले है, उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version