कोरोना महामारी का नया वेरिएंट सामने आ चुका है। राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए कहा कि सिंगापुर से आया हुआ कोरोना वायरस का नया वैरीअंट बेहद खतरनाक है खासकर यह बच्चों को ज्यादा प्रभावित करने को बताया गया है। कोरोना का यह नया वैरीअंट कोरोना की दूसरी लहर के बाद तीसरी रहर के रूप में जाना जा सकता है क्योंकि इसका असर बच्चों पर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि सिंगापुर से आने जाने वाली फ्लाइट्स को तुरंत बंद कर दिया जाए ताकि हम अपने देश की रक्षा कर सकें। हमें बच्चों के लिए वैक्सीन के कार्य को आगे बढ़ाना चाहिए हमें इस समय वैक्सीन के कार्य को ही प्राथमिकता देनी चाहिए। 

अगर हम दिल्ली की बात करें तो दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिव रेट काफी गिर गया है, हालात अब नियंत्रण में हैं। कोरोना मरीजों की संख्या भी घट रही है।दिल्ली सरकार अच्छा काम कर रही है।

हमें कोरोना महामारी को नियंत्रण में करना है सिंगापुर से आए हुए कोरोनावायरस के नए वेरिएंट को काबू में करना है इसलिए हमें सिंगापुर से आने जाने वाली सारी फ्लाइट्स को रोक देना चाहिए।

Share.
Exit mobile version