New Delhi: भले हीं यूपी में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले तैयारी शुरु हो गई है. वहीं बीएसपी के साथ गठबंधन की खबरों पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होने साफ कहा है कि, ” हम @oprajbhar साहब ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ के साथ हैं, हमारी और किसी पार्टी से चुनाव या गठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है”

100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी
यूपी चुनाव में अपने उम्मीदवारों को उतारने को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ”यूपी चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूं, हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे, पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने का प्रक्रिया शुरू कर दी है और हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है.”

ओवैसी ने साफ किया पार्टी का रुख
दरअसल पिछले कुछ दिनों से यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर छाई थी कि ओवैसी की पार्टी मायावती की पार्टी बीएसपी के साथ गठबंधन करने वाली है। हालांकि इस खबर पर मुहर नहीं लग पाई। बीएसपी की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर कहा कि, हम अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। वहीं अब ओवैसी ने अपना पक्ष रख दिया है और पार्टी की स्थिति साफ कर दी है।

वहीं बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से गठबंधन करने की खबरों का खंडन कर दिया है। मतलब ये कि इन दोनों पार्टियों के रास्ते अलग-अलग होंगे। उन्होने इन कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि, “भ्रामक और तथ्यहीन खबरें हैं, इनमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है.”

Share.
Exit mobile version