यूपी में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे मे जीत के लिए सभी राजनैतिक दल जीत के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगा रहे हैं। इसके साथ ही अपनी जीत का भी दावा कर रहे हैं। इन सभी राजनैतिक दलों ने जनता का लिए एलानों का पिटारा खोल दिया है। इस बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने महिलाओं को बड़ी सौगात दी है। प्रियंका गांधी आज यूपी के फिरोजाबाद पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें यूपी के व्यापारी संदीप गुप्ता की हत्या का हुआ खुलासा

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, हम अपने वादों की गारंटी दे रहे हैं, उस पर एक नंबर है। अगर हम सरकार में आकर अपने वादे पूरा ना करें तो आप हमसे सीधा सवाल कर सकते हैं। यूपी में कांग्रेस ने कहा है कि, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो राज्य में सरकारी नौकरी में 40% महिलाओं को आरक्षण दिया जाएगा। साथ ही चुनावी टिकटों में महिलाओं को 40 प्रतिशत हिस्सेदारी दी जाएगी।

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1476073591812722688?s=20

इस दौरान प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर 24 घंटे के अंदर इस अमानवीय कृत्य को करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करके आपको जगाने का काम करेगी।आपको बता दें ”लड़की हूं लड़ सकती हूं” अभियान के तहत प्रियंका गांधी लगातार यूपी में महिला वोट बैंक को साधने की कोशिश कर रही हैं। यही कारण है कि, यूपी में महिलाओं के लिए कांग्रेस एक से बढ़कर एक एलान कर कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version