देश में पांच बड़े राज्यों गोवा, यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और पंजाब के चुनाव परिणाम आ चुके हैं। पंजाब को छोड़कर भाजपा अन्य सभी राज्य जीत चुकी है। इस बीच कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के हाथ से पंजाब तो चला ही गया इसके साथ ही अन्य 4 राज्यों में भी कांग्रेस की बहुत बुरी हार हुई है। इस हार से कांग्रेस का बुरा हाल हो गया है। जिसके बाद ट्वीट करके राहुल गांधी ने बड़ी बात कह दी है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर जनता का धन्यवाद दिया और अपनी पार्टी की हार को स्वीकारा है। ट्विट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि, जनता के फैसले को विनम्रता से स्वीकार करें। जनादेश जीतने वालों को शुभकामनाएं। मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद देता हूं। हम इससे सीखेंगे और भारत के लोगों के हित के लिए काम करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें

इसके साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि, हम जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करते हैं। जो लोग जीते हैं उन्हें शुभकामनाएं। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बधाई। राहुल गांधी ने पांचों राज्यों में कांग्रेस की हार को स्वीकार कर लिया है। राहुल के इस ट्विट पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version