किसान नेता राकेश टिकैत ने पीएम मोदी की सुरक्षा के साथ-साथ कई बड़े मुद्दों पर बयान दिया है। जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है। राकेश टिकैत ने कहा कि, अब वह नया आंदोलन प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं होंगे इस मुद्दे को लेकर करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि,एक पार्टी के लिए कोई भी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री काम नहीं करेगा, आने वाला आंदोलन यही होगा। राकेश टिकैत ये बात आज की चुनावी पंचायत में कही है। इस दौरान देश में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी बयान दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री देश के होते हैं, सबके होते हैं, ठीक ऐसे ही मुख्यमंत्री भी सबके होते हैं, वो किसी पार्टी के नहीं होते, इसलिए किसी भी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री को किसी एक पार्टी के लिए काम नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सबके होते हैं, उनके मंच पर एक पार्टी का झंडा नहीं होगा, बल्कि राष्ट्रीय ध्वज होना चाहिए। इसके साथ ही मोदी जी अब राष्ट्रपति बनेंगे और योगी को प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें PM Modi Security breach: मुझे पीएम मोदी की हुई चिंता इसलिए किया सीएम चन्नी को फोन- प्रियंका गांधी

अरे प्रधानमंत्री बन जाने दो, क्यों प्रदेश में उलझाओ इनको, प्रधानमंत्री बनना चाहिए इनको, इसे तो मोदी बीच में जाना है, ये प्रधानमंत्री बीच में हटेंगे, इनको बनना है राष्ट्रपति, योगी जी बन जाएंगे प्रदेश अपना खाली हो जाए, यहां कोई और देखेगा। यह पूछे जाने पर कि अभी तो कोविंद राष्ट्रपति हैं? टिकैत ने कहा, ‘ये कितने दिन हैं? इस तरह उन्होंने एक के बाद करके कई मुद्दों पर बड़े बयान दिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version