देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन जैसे हालात बन चुके हैं तो वहीं कई जगह पर नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके साथ-साथ कोरोना की गाइड लाइन्स को सख्ती से बढ़ा दिया गया है। कोरोना का कहर देश में इतना बढ़ा हुआ है कि, आम हो या खास सभी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं।तमाम नेताओं की तरह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को भी कोरोना हो गया है। देश में इन दिनों 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। जिसकी वजह से प्रियंका गांधी ने अपनी सभी सार्वजनिक जनसभाएं रद्द कर दी हैं।

प्रियंका गाधी ने वीडियो किया जारी

आपको बता दें, प्रियंका गांधी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। उन्होंने बताया कि, पति रॉबर्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह अपने असम दौरे को रद्द कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि, वह आइसोलेशन में रहेंगी। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाडु और केरल का दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।

रद्द की रैलियां

आपको बता दें, असम में प्रियंका गांधी की 3 जनसभाएं होने वाली थीं। लेकिन अब उन्होंने इसे रद्द कर दिया है।आपको बता दें, देश में पिछले एक हफ्ते में चार लाख 56 हजार 479 नए कोरोना के मामले दर्ज हुए हैं। इसके साथ ही 2447 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना की दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, गुजरात, पंजाब और मध्य प्रदेश हैं।

कोरोना के मामले

कोरोना से अब तक एक करोड़ 15 लाख 25 हजार 39 लोग ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को रोकने के लिए लगातार टीकाकरण किया जा रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version