गोवा में 40 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को पहले चरण में वोटिंग होनी है। आम आदमी पार्टी पहली बार गोवा में अपना चुनाव लड़ रही है। गोवा में विधानसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल और पी चिदंबरम आपस में भिड़ गए हैं। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि आम आदमी गोवा में सिर्फ वोट ही कटेगी।

पी चिदंबरम के कटाक्ष पर केजरीवाल ने तंज कसते हुए लिखा कि सर रोना बंद कीजिए -हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे। चिदंबरम ने लिखा कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी गोवा में गैर भाजपा वोट को केवल खंडित करेगी। इसके बाद उन्होंने लिखा कि जो लोग शासन बदलना चाहते हैं वे कांग्रेस को ही वोट देंगे। अर्थात जो लोग चाहते हैं कि शासन जारी रहे व भाजपा को वोट देंगे।

यह भी पढ़े: भीम आर्मी की पकड़ दलित समाज के बीच काफी तेज, चंद्रशेखर ने अखिलेश पर लगाया आरोप

गोवा में मतदाता के सामने चुनाव स्पष्ट तौर पर है। पूर्व वित्त मंत्री ने लिखा कि मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं। गोवा में भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला है। अरविंद केजरीवाल ने अपने जवाब में लिखा कि सर आप रोना बंद कीजिए। गोवा के लोग वहां वोट करेंगे जहां उनको परिवर्तन की उम्मीद दिखेगी। कांग्रेस बीजेपी के लिए उम्मीद है गोवा के लिए नहीं। पार्टी के 17 में से 15 विधायक बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस इस बात की गारंटी देती है कि उनको दिया गया वोट बीजेपी को डिलीवर होगा। इसके बाद बीजेपी को वोट करने के लिए कांग्रेस का रूट भी सुरक्षित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version