बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे हैं। ऐसे में जैसे-जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे बंगाल का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इस बीच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने सबसे बड़ी चुनौती अपने 10 साल के किले को बचाने की है तो वहीं भाजपा के सामने बंगाल में कमल खिलाने की है। ऐसे में टीएमसी के कई नेता विधायक और सांसद टूट-टूटकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और ममता को चुनौती दे रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी भी ममता के उन्ही नेताओं में से एक है जिसका राजनैतिक कद खुद दीदी ने बढ़ाया और अब वो ही शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल होकर दीदी को चुनौती दे रहा हैं।

शुभेंदु अधिकारी का रोड शो
आपको बता दें, शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से चुनाव लड़कर दीदी को उन्ही के गढ़ में चुनौती दे रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे और अपनी शक्ति दिखाएंगे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेंद्र प्रधान, बाबुल सुप्रीओ जैसे बड़े नेता मौजूद रहेंगे।


शुभेंदु का दावा दीदी को हारा देंगे
शुभेंदु अधिकारी आज सुबह 8 से 8.30 तक नंदीग्राम के सिंह वाहिनी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे इसके बाद 9 से 9.30 बजे तक नंदीग्राम के जानकीनाथ मंदिर में पूजा करेंगे। पूजा के बाद शुभेंदु 11 से 11.30 बजे हल्दिया के खुदीराम मोड़ से रोड शो शुरू करके एसडीओ दफ्तर तक जाएंगे। रोड शो के बाद वह एसडीओ दफ्तर में नामांकन दाखिल करेंगे। इसके साथ ही आज मिथुन चक्रवर्ती भी नंदीग्राम से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। शुभेंदु अधिकारी दीदी को हराने के लिए आज अपनी शक्ति दिखाने जा रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है, जिस दीदी ने शुभेंदु अधिकारी को नेता बनाया क्या वो ही शुभेंदु दीदी को हरा पाएंगे?

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version