बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। गोवा विधानसभा चुनावों से पहले टेनिस सुपर स्टार लिएंडर पेस ने ममता की टीएमसी का दामन थाम लिया है। इस खबर से सामने आने से हर तरफ इसकी चर्चा होना शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/who-is-kashif-khan/

TMC के हुए लिएंडर पेस

आपको बता दें, लिएंडर पेस ने गोवा में ममता बनर्जी की मौजूदगी में सदस्यता ली है। ममता बनर्जी एक दिन गुरुवार की शाम को गोवा पहुंचीं थीं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते ममता बनर्जी गोवा में हैं। ममता गोवा में अब अपनी पार्टी का विस्तार करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने लिएंडर पेस को अपनी मौजूदगी मे सदस्यता दिलाई।

लिएंडर पेस रच चुके हैं इतिहास

लिएंडर पेस भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के महान टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। 48 साल के लिएंडर पेस पदमा श्री, पद्मा भूषण से सम्मानित किये जा चुके हैं। इसलिए उनका टीएमसी में जाने की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। इसके साथ ही लिएंडर ओलिंपिक खेलों की टेनिस एकल स्‍पर्धा में देश के लिए कांस्‍य पदक भी जीत चुके हैं। टेनिस के डबल्‍स मुकाबलों में महेश भूपति के साथ लिएंडर की जोड़ी ने देश कई सारी जीत दिलाई। वह सात बार ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले और एकमात्र भारतीय हैं। पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए ममता बनर्जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, वे मेरे छोटे भाई की तरह हैं। ममता ने कहा, मैं उन्हें जब से जानती हूं, जब मैं यूथ मिनिस्टर थी और वे काफी युवा थे। लिएंडर पेस का उन्होंने अपनी पार्टी में शानदार स्वागत किया है। लिएंडर पेस के टीएमसी मे शामिल होने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा होना शुरू हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version