सोशल मीडिया पर हाल-फिलहाल भरतपुर के एक मेयर का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेयर अभिजीत कुमार अपने ऊपर लगे आरोपों को एक अलग ही तरह से खारिज कर रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को भरतपुर में नगर निगम की वर्ष 2022-23 के बजट को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की गई थी। ऐसे में बजट के बीच में अलग-अलग पार्षदों ने नगर निगम के मेयर पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए। सिर्फ यही नहीं यह आरोप कब एक तीखी नोकझोंक में बदल गए इसका पता ही नहीं लगा।

मेयर अभिजीत कुमार भी अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करने से पीछे नहीं हटे, लेकिन जिस अंदाज और जिस तरीके से उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। उसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है। दरअसल इस तीखी नोकझोंक के बीच में एक पार्षद अचानक उठकर यह यह कहने लगे कि अभिजीत कुमार ने वोटों को खरीदकर मेयर की सीट अपने खाते में डाली है। इसके जवाब में अभिजीत कुमार ने कहा कि “आपने कहा है कि मेयर बनने के लिए मैंने नोट देकर वोट खरीदा था। मैं गंगाजल हाथ में लेकर सौगंध खाता हूं कि मैंने ऐसी बात कभी किसी से नहीं कहीं।” जिस वक्त मेयर अभिजीत सौगंध खा रहे थे, उस वक्त उनके हाथ में एक पानी की बोतल भी थी।

ये भी पढ़े-लखनऊ- राजेश्वर सिंह की बेटी जुटी चुनाव प्रचार में, कहा- मेरे पिता सबकी मदद करते है उन्हे…

बजट के ऊपर देर शाम तक हुई बैठक

नगर निगम से संबंधित इस बजट को लेकर देर शाम तक बैठक हुई। हालांकि इस बजट में सिर्फ अलग-अलग विकास परिकल्पनाओं की ही बात नहीं की गई। बल्कि मेयर के अलावा अन्य लोगों पर भी आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए। देखने वाली बात तो यह थी कि पार्षद और मेयर दोनों के बीच ही आरोप-प्रत्यारोप का यह कार्यक्रम देर शाम तक चलता रहा। हालात इतने बिगड़ गए कि अंत में मेयर को गंगाजल की ही सौगंध खानी पड़ी। अंत में अभिजीत कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि “आज हमने शहर के विकास के लिए नगर निगम का वर्ष 2022-23 का बजट पास किया है। शहर के विकास के लिए जो परिकल्पना हमने की है उसको धरातल पर लाएंगे और शहर का सर्वांगीण विकास किया जाएगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version