लखनऊ: देश के सबसे बड़े सूबे में कोरोना वायरस कहर बनकर टूट रहा है। यहां पर हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं, वहीं अस्पतालों की हालत भी बद से बदतर होती जा रही है, ऐसे में राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि अब एक अच्छी खबर सामने आ रही है, दरसल बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए यह जानकारी साझा की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा:
कोरोना वायरस को मात देने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ”आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.”

यूपी में एक दिन में हुई कोरोना से सबसे ज्यादा मौत :
उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अगर पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 298 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। वहीं 35,156 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक:
उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के आंकडों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित 298 और मरीजों की जान चली गई। यह आंकड़ा एक दिन में सबसे ज्यादा है। कोरोना की वजह से उत्तर प्रदेश में 12,241 मरीजों की जान जा चुकी है।

Share.
Exit mobile version