NEW DELHI: पेगासस मामले पर विपक्ष पहले दिन से ही हमलावर रहा है। अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर कहा है कि ‘बीजेपी सरकार को जासूसी करने से ही फुर्सत नहीं है, वह कब विकास करेगी? अखिलेश ने अपने बयान में आगे कहा  कि भाजपा लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश में लगी है। ये बयान अखिलेश ने शुक्रवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिये।

अखिलेश ने कहा- बीजेपी षड्यंत्र के तहत समाजवादी पार्टी के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करती है। आई.टी. सेल के जरिए समाजवादी पार्टी के विरूद्ध झूठे प्रचार को बढ़ावा देने में लगी है।  इतना ही नहीं बीजेपी जनता के सामने झूठा संकल्प-पत्र फैला रही है..युवाओं को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर कुछ नहीं करती..आखिर सरकार नौजवानों की नौकरी का समाधान सरकार क्यों नहीं निकालती है? जिला पंचायत नतीजों पर बात करते हुए यादव ने कहा-जिला पंचायत चुनावों के नतीजों को अपनी गुंडागर्दी से बदला है। लोकतंत्र में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव की मर्यादा को उसने तार-तार किया है।  किसान की आय आज कितनी है जिसे बीजेपी ने दोगुनी करने का वादा किया? आज तक उसकी कोई रूपरेखा क्यों जनता के सामने नहीं आई।सरकार किसान विरोधी काले कृषि कानून बनाकर किसानों की खेती छीनने का प्रबंध कर लिया है। मंहगाई क्यों बढ़ रही है, भाजपा बताए यह कब कम होगी

यह भी पढ़े उत्तर प्रदेश में सपा को मिला एनसीपी का साथ, शरद पवार ने अखिलेश यादव से मिलाया हाथ

अखिलेश ने राज्य में बढ़ते अपराधों को लेकर कहा-बीजेपी के राज में अन्याय, अत्याचार, बलात्कार, शोषण बढ़ा है और महिलाओं का अपमान हुआ है। सड़क-बिजली-पानी सभी का अकाल है। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर बेहद कमजोर साबित हुई है..बीजेपी ने आज तक कोई काम नहीं किया.. वह बस प्रचार के जरिए अपनी छवि को चमकाने में लगी है..पार्टी को जनता से कोई सरोकार नहीं है।

Share.
Exit mobile version