देहरादून: एक तरफ देश में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है तो दूसरी तरफ रमज़ान, नवरात्र और विवाह समारोहों के मद्देनजर देहरादून में नाइट कर्फ्यू के समय को 10 बजे से बढ़ाकर 10:30 बजे तक कर दिया गया है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आम लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कर्फ्यू का समय बढ़ाया जा रहा है

नियमों का पालन करना बेहद जरुरी:
राज्य के सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कोरोना नियमों का पालन करना बेहद जरुरी है. इसके लिए उन्होने सभी जिलाधिकारी और पुलिस अधिक्षकों को अपने स्तर से सभी जिलों में आदेश का पालन करवाने का अनुरोध किया। बता दें कि,राज्य में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लगाया गया था।

देहरादून में करोना का बढ़ रहा है ग्राफ:
अगर उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की बात करें तो राज्य में सबसे ज्यादा देहरादून में 554 मरीज सामने आए थे, इसके अलावा हरिद्वार में 408स नैनीताल में 114 और उधमसिंह नगर में 89 कोरोना के मरीज सामने आए।

कुंभ से नहीं फैलेगा कोरोना:
कुंभ मेला को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि, “कुंभ में मां गंगा की कृपा से कोरोना नहीं फैलेगा. कुम्भ और मरकज की तुलना गलत है. मरकज से जो कोरोना फैला वह एक बंद कमरे से फैला क्योंकि वे सभी लोग एक बन्द कमरे में रहे. जबकि हरिद्वार में हो रहा कुम्भ का क्षेत्र नीलकंठ और देवप्रयाग तक है”

Share.
Exit mobile version