IPL 2020 में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेहद ही रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया. इस मैच में पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने 177 रनों का स्कोर खड़ा किया था। मैच बेहद ही रोमांचक मोड़ पर था. मैच में एबी डिविलियर्स ने 22 गेंदों पर छह छक्कों की मदद से 55 रनों की बेहद ही शानदार पारी खेली। उन्होने अकेले दम पर मैच को जीत के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया। हालांकि इसी मैच के दौरान कैमरामैन ने एक बेहद ही सनसनीखेज तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरसल कैमरे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच कैद हुए थे। फिंच स्मोकिंग कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। दरसल आरोन फिंच ई-सिगरेट पी रहे थे। उधर सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ। उस वीडियो में आरोन फिंच को सिगरेट पीते साफ-साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो पर कई फैंस ने नाराजगी भी जताई।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कोई क्रिकेटर इस तरह सीगरेट पीता कैमरे में कैद हुआ हो। इससे पहले 2008 में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न भी सिगरेट पीते कैमरे में कैद हुए थे। इसके बाद वॉर्न की जमकर आलोचना हुई थी।

Share.
Exit mobile version