रविवार को भारतीय टीम टी20 विश्व कप में लगातार अपना दूसरा मैच हार गई। दुबई में हो रहे इस मैच में केन विलियमसन की न्यूजीलैंड टीम ने भारत को 8 विकेट से शिकस्त थमाई और इस हार के साथ भारतीय टीम का सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने का सपना भी टूटता नजर आ रहा है।

इस हार ने भारतीय क्रिकेट फैंस को काफी नाराज़ किया, इस मैच के बाद ट्विटर पर आईपीएल को बैन करने की मांग होने लगी। इसके लिए ट्विटर पर हैशटैग #BanIPL का उपयोग किया जा रहा है और आपको बता दे यह हैशटैग कल से ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है। भारतीय क्रिकेट फैंस का कहना है जब भारतीय टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा नहीं कर सकती तो इतनी महंगी क्रिकेट लीग करवाने का क्या फायदा।

https://twitter.com/yashbansal906/status/1454848133511348224?s=20

आईपीएल को बैन करने के साथ-साथ क्रिकेट फैंस भारतीय टीम में धोनी की मौजूदगी पर सवाल पूछ रहे है, जिसके लिए ट्विटर पर हैशटैग #MentorDhoni ट्रेंड कर रहा है। टी20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने धोनी को बतौर मेंटर नियुक्त किया था, आपको बता दे वह धोनी ही थे जिनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने अपना पहला टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था।

यह भी पढ़े- जानिए विराट कोहली ने क्या बताई न्यूजीलैंड के खिलाफ हार की वजह

https://twitter.com/OnlyKohliFans/status/1455042220273270785?s=20

भारत के खिलाफ जीत के साथ न्यूजीलैंड टीम ग्रुप- B की अंकतालिका में छलांग लगाकर तीसरे पायदान पर पहुंच गई। इस ग्रुप में पहले स्थान पर पाकिस्तान की टीम काबिज़ है, जिन्होंने अब तक अपने तीनों मैचों में जीत हासिल की है और 6 अंक के साथ सबसे ऊपर है। अफगानिस्तान की टीम 3 मैचों में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है। नामीबिया चौथे, भारत पांचवें और स्कॉटलैंड की टीम छठवें स्थान पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version