सनराइजर्स हैदराबाद SRH ने बुधवार को घोषणा की है कि उनके कप्तान केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए वापस अपने देश लौटेंगे। इस वजह से विलियमसन रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ हैदराबाद के आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में नहीं खेल पाएंगे।

विलियमसन के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर तीन रन की रोमांचक जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है, हालांकि बहुत कुछ अन्य टीमों के मैचों के परिणाम पर भी निर्भर करेगा।

फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए न्यूजीलैंड वापस लौटेंगे। हम केन विलियमसन और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं देते हैं।’ दिसंबर 2020 में विलियमसन की पत्नी सारा रहीम ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिसमें न्यूजीलैंड के कप्तान ने छुट्टी ली है, जिससे वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे।

इस वजह से स्वदेश लौटे विलियमसन
विलियमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया था, ‘हमारे परिवार में एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है।’ आईपीएल 2022 में अब तक विलियमसन ने मेगा नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा बनाए रखने के बाद 13 मैचों में भाग लिया है। कोहनी की चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी का बल्ला खामोश रहा है। उन्होंने 19.64 के औसत और 93.50 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए हैं। हैदराबाद इस समय अंक तालिका में 13 मैचों में 12 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा के बाद सुनील गावस्कर ने भी की इस खिलाड़ी की तारीफ़ कहा- जल्द ही तीनो फॉर्मेट में इंडिया के लिए खेलगा

प्लेऑफ की राह मुश्किल
17 मई को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 3 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के जरिए टीम ने प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बनाए रखी है. लेकिन सनराइजर्स की अंतिम चार में पहुंचने की राह बहुत मुश्किल है। क्योंकि टीम नेट रन रेट के मामले में दूसरी टीमों से काफी पीछे है। ऐसे अगर वह पंजाब किंग्स से अपना मुकाबला जीत भी जाती है तो उसे बाहर ही रहना होगा। केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स ने 13 मैच खेले जिनमें 6 जीते और 7 हारे। 12 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में 8वें नंबर पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version