Asia Cup 2022:: इंडिया टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने मस्त और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस समय रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है जिसमें वह अपने एक पाकिस्तानी फैन को गले लगाते हुए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसमें खास बात यह है कि रोहित और उनके फैन के बीच जालीदार बाउंड्री होती हैं। इसके बावजूद भी मैं फैंस को गले लगाने में कामयाब हो जाते हैं। आइए देखते हैं वायरल वीडियो में क्या नया है।

बाउंड्री के पास फैंस के साथ सेल्फी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह रात शुक्रवार का नजारा है जब टीम इंडिया मैदान पर अभ्यास कर रही थी और इन्हें देखने के लिए भारत के साथ साथ पाकिस्तान के फैंस भी बाउंड्री के पास खड़े थे। आखिर में रोहित जब मैदान छोड़कर इन लोगों से मिलने पहुंचे तो फैंस उनके साथ सेल्फी लेने लगे। लेकिन एक जबरा फैन रोहित शर्मा को गले लगने की जिद करने लगता है। रोहित शर्मा उनसे कहते हैं कि “कैसे गले मिलू यार”.. इतने में फैन उन्हें गले लगाने का तरीका भी बताता है और कहता है बस ऐसे गले लग जाइए।

Also Read: Asia Cup 2022: बांग्लादेश टीम के तकनीकी सलाहकार बने भारत के पूर्व क्रिकेटर श्रीधरन श्रीराम, पढ़ें पूरी ख़बर

फैन को एक करारी झप्पी दे दी

रोहित ने फैन की बात मानते हुए जालीदार बाउंड्री के बीच में अपने जबरा फैन को एक करारी झप्पी दे दी। रोहित के इस रिएक्शन को देखते हुए वहां खड़े अन्य पाकिस्तानी फैंस भी काफी खुश हो जाते हैं। रोहित शर्मा की इस वीडियो को काफी पसंद किया गया है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि एशिया कप 2022 का आगाज आज से हो रहा हैं। आज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद रविवार रात को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है।

Also Read: Bajaj Pulsar 180 Discontinued: बाइक लवर्स को बड़ा झटका, नहीं खरीद सकेंगे अब बजाज पल्सर, जानें वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version