Asia cup 2022: एशिया कप 2022 के पांचवें मुकाबले में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। हालांकि इस मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 2 विकेट से हरा दिया है। जीत के साथ ही श्रीलंका ने सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।बांग्लादेश श्रीलंका को जीत के लिए 184 रनों का टारगेट दिया था जिसे उसने अंतिम ओवर में हासिल कर लिया।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान और भारत पहले ही सुपर 4 में अपनी जगह बना चुका है। वहीं सुपर 4 की आखिरी टीम का फैसला हांगकांग और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से होगा। आपको यह भी बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश का मुकाबला काफी रोमांचक रहा है फ्री होकर मेरे श्रीलंका को जीत के लिए 8 रनों की दरकार थी पहली बॉल पर महीष तीक्ष्णा ने लेग बाई का सिंगल लिया। अगली गेंद पर सीधा फर्नांडो ने चौका लगाकर प्रेशर कम कर दिया।

Also Read: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत       

श्रीलंका के लिए बैटिंग में कुशल मेंडिस और कप्तान दसुन शनाका ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। मेंडिस ने 60 रनों की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 3 छक्का शामिल था। वही शनाका ने 33 बॉल का सामना करते हुए 45 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की ओर से इबादत हुसैन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए, लेकिन उनके द्वारा फेंका गया 19वां ओवर काफी महंगा रहा था जिसमें 17 रन आए।

Also Read: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version