Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी जारी कर दी गई है। भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इसकी तस्वीर शेयर की है।

रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप के लिए टक्कर होनी है। वहीं इस मुकाबले से ठीक पहले, दोनों टीमों ने अपने नए एशिया कप किट का अनावरण किया। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप के लिए नई क्रिकेट किट पाने वाले पहले खिलाड़ी थे। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस समय नए किट में ब्रॉडकास्टर की शूटिंग कर रही है।

रवींद्र जडेजा ने शेयर की तस्वीर

एशिया कप में भारतीय टीम नई जर्सी में नजर आएगी। दरअसल, आईसीसी और एसीसी के हर टूर्नामेंट्स में टीमें नई जर्सी में नजर आती हैं। इन जर्सी में टूर्नामेंट का नाम भी लिखा हुआ होता है। भारतीय टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर पर टीम इंडिया के एशिया कप के नई जर्सी से पर्दा उठा है। भारतीय टीम की जर्सी नीले रंग की है वहीं टीम के जर्सी में एशिया कप 2022 का लोगो भी दिख रहा है। वहीं इस जर्सी पर तीन स्टार भी बने हुए हैं। आपको बता दें भारतीय टीम ने अबतक तीन बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। हालांकि जडेजा के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने नई जर्सी में फोटो या वीडियो नहीं डाला है।

यह भी पढ़ें: KEN vs NEP: लगभग एक दशक बाद केन्या अपने ने देश में की अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेज़बानी, जानिए पूरी ख़बर

पाक टीम का भी दिखेगा नया अवतार

भारतीय टीम के अलावा पाकिस्तान टीम ने भी अपनी नई जर्सी की तस्वीर शेयर की है। बाबर आजम के कप्तानी में एशिया कप खेलने वाली पाकिस्तान टीम ने अपनी नई जर्सी की तस्वीर जारी की है। अपनी नई जर्सी में कप्तान बाबर आजम और टीम के अन्य खिलाड़ी फोटोशूट के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: IND Vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से ठीक पहले छक्के की प्रैक्टिस करते हुए नजर आए मोहम्मद रिजवान, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version