Asia Cup 2022: एशिया कप में आज रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है। हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना से पूरी तरह उभर चुके हैं और उनके पाकिस्तान के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय टीम में जुड़ने की पूरी उम्मीद दिखाई दी है। रोहित शर्मा एंड कंपनी के दुबई के लिए उड़ान भरने से पहले राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से वह बेंगलुरु में अपने घर पर ही आइसोलेशन में थे।

कोच नियुक्त किये गये वीवीएस लक्ष्मण

कोविड-19 पता चलने के बाद बीसीसीआई ने एनसीए चीफ वीवीएस लक्ष्मण को भारतीय टीम का अंतरिम कोच बनाया था। लेकिन अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि राहुल की रिपोर्ट 27 अगस्त को नेगेटिव आई है और वह एशिया कप के लिए पूरी तरह फिट हैं। बीसीसीआई ने पहले अपने बयान में कहा था कि एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के यूएई रवाना होने से पहले रूटीन टेस्ट में हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

Also Read: IND vs PAK Asia Cup 2022: भारत के साथ पाकिस्तान को भी इंतज़ार है विराट कोहली के शतक का, हुआ खुलासा

अब टीम से जुड़ पाएंगे राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया। रिपोर्ट के मुताबिक उन में कोरोना के हल के लक्षण पाए गए थे। लेकिन अब नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद वह टीम से यूएई में जुड़ पाएंगे। राहुल द्रविड़ का कहना है कि वे कोरोनावायरस से ठीक हो चुके हैं और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। तो कहना है कि मैं ठीक होने पर मैदान में वापसी करेंगे।

Also Read: Iphone: दुनिया का पहला आईफोन इतनी कीमत में हुआ नीलाम, जानकर हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version