Aus vs WI: टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपने घर में टी20 सीरीज खेल रही ऑस्ट्रेलिया ने कल वेस्टइंडीज (Aus vs WI) को 31 रनों से हराकर कर सीरीज में 2-0 की से अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी बात ये रही की शानदार ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर कल अपने रंग में दिखे और उन्होंने 75 रन की शानदार पारी खेली। जिसमें उन्होंने 3 छक्के और 10 चौके जड़े लेकिन सबसे शानदार शॉट उन्होंने बेहद ही आसान तरीके से जड़ दिया था।

हल्के हाथों से मारा छक्का

ऑस्ट्रेलिया पारी के 11वें ओवर में वार्नर ने ऐसा शॉट खेला जिसने फैंस का दिल जीत लिया। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेय मकॉय ने वार्नर को स्टंप लाइन पर गेंद डाली और वार्नर ने बॉल को एकदम सीधा हवा में खेला वह भी बिना ताकत के और गेंद जा कर साइड स्क्रीन पर लगी। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Also Read: Deepak Chahar: बुमराह के बाद Team India को लगा बड़ा झटका, T20 वर्ल्ड कप से पहले एक और शानदार गेंदबाज हुआ चोटिल

ऑस्ट्रेलिया ने जीता 2-0 से सीरीज

डेविड वार्नर और टीम डेविड की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने कल खेले गए मैच में वेस्टइंडीज की 31 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 178 रन बनायें। कंगारू टीम की तरफ से डेविड वार्नर ने 75 राण की पारी खेली और वहीं टीम डेविड ने तेज तर्रार 42 रन बनायें। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करते में असफल रहे और वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के हाथों क्लीन स्वीप हो गयें।

 Also Read: Relationship Tips: रिश्ता कितना भी हो पुराना, ये 4 चीजें अपने पार्टनर को बोलना कभी ना भूलें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version