Australia Playing 11: अगले महीने से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने लगभग अपने प्लेइंग स्क्वाड की घोसणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया ने भी अपने स्क्वाड की ऐलान पहले ही कर चूका है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज मार्क वॉ और एडम गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलिया टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर कर अपनी बात रखी है। दोनों खिलाडियों ने अपने बेस्ट 11 एक बारे में बताया। पिछले साल खेले गये वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने नूज़ीलैंड को फाइनल में हराकर चैंपियन बना था।

गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने क्या कहा?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने आईसीसी के हवाले से कहा कि “टिम डेविड को विश्व कप की टीम में जगह मिलनी चाहिए। उनके खेलने के तरीके और दुनिया भर में पिछले 18 महीनों में हमने उन्हें जो अलग-अलग परिस्थितियों में करते देखा है, उनसे वास्तव में सभी डरेंगे।” गिलक्रिस्ट ने आगे कहा कि “यह एक ऐसी भूमिका है जिसे ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में कभी भरने की कोशिश नहीं की है, किसी ऐसे व्यक्ति के पास जो जानता है कि उन्हें केवल 15 या 20 गेंदें मिलेंगी।”

Also Read: Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड, विराट कोहली ने भी बनाया खास रिकॉर्ड

मार्क वॉ ने अपने बयान में कहा कि “मैंने इस समय टिम डेविड को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. यह फॉर्म के साथ बदल सकते हैं, लेकिन यह मेरे लिए काफी अच्छी टीम होगी।” हालांकि ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी इस बात पर मतभेद रखते हैं कि डेविड के लिए किसे टीम से बाहर जाना चाहिए।

दोनों दिग्गज की चुनी हुई टीम

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए एडम गिलक्रिस्ट की ऑस्ट्रेलिया इलेवन: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए मार्क वॉ की ऑस्ट्रेलिया इलेवन: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड.

Also Read:  Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version