भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कल गुरुवार को टेस्ट मैच में कप्तानी की भूमिका के लिए कहा कि वह पूरी तरह से तैयार है। भारतीय टीम की अगुवाई करने का विचार उनके दिमाग में नहीं आया। मोहम्मद शमी ने बताई कि मैं इस समय कप्तानी के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा। पर मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे मैं बखूबी निभा लूंगा।

भारत के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू हो रही सीरीज में मोहम्मद शमी को आराम मिला है। मोहम्मद शमी लगातार कुछ महीनों से खेलते आ रहे हैं। शमी ने कहा कि मैं सभी फॉर्मेट में चयन के लिए उपलब्ध हूं और अगर ऐसा होता है तो मैं इसके लिए उत्साहित हूं। ‌ मोहम्मद शमी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज नहीं खेली थी जिसमें भारत को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़े : Sports News: घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली बार खेलेंगे रवि बिश्नोई, BCCI ने किया ऐलान

मोहम्मद शमी का कहना है कि भारतीय टीम की कप्तानी करना एक गर्व की बात है। लेकिन मुझे जो जिम्मेदारी दी जाएगी मैं उसमें अपना पूरा योगदान दूंगा। विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद बीसीसीआई नए नए कप्तान की नियुक्ति पर विचार किया। जिसमें मोहम्मद शमी का नाम सामने आया अब मोहम्मद शमी यह जिम्मेदारी लेने के लिए पूरी तरह तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version