T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के बीच गत-विजेता ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बुरी खबर है। ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान आरोन फिंच (Aaron Finch) अफगानिस्तान के साथ होने वाले अहम मुकाबले से पहले ही चोटिल हो गए है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कप्तान फिंच के गुठने में चोट लग गयी है। फिंच बाकी मैच खेल पाएंगे या नहीं इस पर अभी भी सस्‍पेंस बना हुआ है। डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया अपने ग्रुप में 5 प्वाइंट्स के साथ नंबर तीन पर मौजूद है। आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 42 रनों से जीत हासिल की थी। जिसमें कप्तान फिंच ने अहम भूमिका निभाई और 44 गेंद में 63 रन की शानदार पारी खेली थी।

फील्डिंग के दौरान दर्द में थे कप्तान फिंच

टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया अभी भी सेमीफइनल की रेस में बनी हुई है। लेकिन आरोन फिंच की चोट उनके लिए चिंता का सबब बनी हुई है। 35-वर्षीय फिंच ने आयरलैंड के खिलाफ बल्‍लेबाजी करने के बाद उन्होंने फील्डिंग भी की थी, लेकिन गेंद का पीछा करते वक्त उन्हें दर्द महसूस हुआ था जिसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे।

Must Read: T20 World Cup 2022: खराब फॉर्म से गुजर रहे KL Rahul दिखे नेट्स में Virat Kohli से टिप्स लेते हुए, देखें Video

फिंच की अनुपस्थिति में मैथ्‍यू वेड ने कप्‍तानी की थी

चोटिल एरोन फिंच के बाहर जाने के बाद विकेटकीपर मैथ्‍यू वेड ने कप्‍तानी की थी। यदि हम मैच की बात करे तो, ऑस्‍ट्रेलिया ने आयरलैंड को 137 रन पर ऑलआउट करके 42 रन से जीत दर्ज की थी। आयरलैंड के मुक़ाबले से पहले वेड भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे परन्तु बाद में रिपोर्ट नेगेटिव आने पर वह अंतिम एकादश में जगह बनाने में कामयाब रहे थे।

Must Read: Rashid Khan: बीच मैच में Fazalhaq Farooqi ने छोड़ा कैच, गेंदबाज को आया गुस्सा तो पकड़ ली गर्दन, देखें Video

टिम डेविड और मार्कस स्‍टोइनिस भी चोटिल

फिंच के अलावा ऑस्‍ट्रेलियाई खेमा में ऑलराउंडर टिम डेविड और मार्कस स्‍टोइनिस भी चोटिल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टिम डेविड के भी बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग की दिक्कत सामने आई है, जबकि स्‍टोइनिस की चोट का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

Must Read: ENG vs NZ: इंग्लैंड टीम ने हासिल की शानदार जीत, न्यूजीलैंड को 20 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदों को रखा जिंदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version