न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) चोट के कारण अगले दो महीनों के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं, वह घरेलू या फिर अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे। ‘स्टफ डॉट सीओ डॉट एनजेड’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक केन विलियमसन (Kane Williamson) के अगले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्राइस्टचर्च में 17 फरवरी से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए वापसी की संभावना है।

कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के दो महीने के लिए क्रिकेट एक्शन से बाहर होने की संभावना है। विलियमसन भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए दूसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए थे, जिसमें कीवी टीम 372 रन से हार गई थी।

यह भी पढ़े :- ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट से लेंगे रिटायरमेंट, कोचिंग स्टाफ के रूप में होंगे शामिल

उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे उम्मीद है कि इस बार फिर से उतना ही समय लगेगा. हम इस समय कोई समय सीमा तय करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.’’ न्यूजीलैंड एक जनवरी से अपनी सरजमीं पर शुरू होने वाले दो मैचों की टेस्ट मैच की श्रृंखला में बांग्लादेश का सामना करेगा। टीम इसके आद तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए 30 जनवरी से आठ फरवरी तक आस्ट्रेलिया का सामना करेगी। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला शुरू होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version