चेन्नई vs कोलकाता: CSK के सामने 172 रनों का टारगेट था और अंतिम ओवर में टीम को चार रन चाहिए थे। सुनील नरेन ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच को अंतिम गेंद तक जरूर पहुंचाया, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहें। धोनी एंड कंपनी ने सोलह अंको के साथ प्वाइंट टेबल में पहले पायदान पर जगह हासिल कर ली है। वहीं केकेआर चौथे पायदान पर बरकरार है।

जडेजा ने बदल दिया था मुकाबला

चेन्नई की जीत में बड़ा किरदार रवींद्र जडेजा ने निभाया था। उन्होंने बस 8 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में जडेजा ने लगातार दो चौके और दो छक्के भी लगाए। जडेजा ने प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ 19वें ओवर में 21 रन हासिल किए और CSK की जीत में बड़ी भूमिका निभाई।

पहले ही गेंद में शार्दूल ने करा बेहतरीन प्रदर्शन

गिल के विकेट के बाद वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी ने KKR की पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 40 रन जोड़े। अय्यर धीरे-धीरे लय हासिल कर रहे थे, लेकिन तभी शार्दूल ठाकुर ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर अय्यर (18) की विकेट चटका चेन्नई को दूसरी सफलता दिलाई।

वायरल हुआ फाफ का कैच

अय्यर के विकेट के बाद ओएन मॉर्गन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 14 गेंद पर 8 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर आउट हुए। बाउंड्री लाइन पर फाफ डु प्लेसिस ने कैप्टन मॉर्गन का शानदार कैच पकड़ा।

Share.
Exit mobile version