NEW DELHI: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर है। भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले T20 सीरीज को स्थगित कर दिया है। टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज रात कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाने वाला था। लेकिन क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। अब ये मैच कल यानी 28 जुलाई को खेला जाएगा। साथ ही पूरी आज पूरी टीम का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा। जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को बाकी टीम मेंबर्स में फैसले से रोका जा सके।

रिपोर्ट के मुताबिक आठ भारतीय खिलाड़ी जो क्रुणाल पंड्या के करीबी थे उन्हें आइसोलेट किया जा रहा है। उनमें से दो पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव हैं। अगर दो पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव कोरोना पॉजिटिव निकलते हैं तो वो इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाएंगे। पहले ही शुभमन गिल, अवेश खान और वाशिंगटन सुंदर को इंग्लैंड में चोट लगने की वजह से टीम से बाहर रखा गया है। गौरतलब है कि भारत रविवार को पहले मैच में 38 रन से जीत के बाद तीन मैचों की सीरीज में आगे चल रहा है। क्रुणाल पांड्या ने पहले गेम में अपने दो ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट लिया।

यह भी पढ़े अचानक से हुई पिता की मौत से टूट गये क्रुणाल और हार्दिक पांड्या

बता  दें कि इस महीने की शुरुआत में, यूके में भारतीय टीम के कुछ सदस्य जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे। विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 10 दिन खुद को आइसोलेट रखा था। वो 10 दिन लंदन में ही अपने किसी रिश्तेदार के घर रुके थे। बाद में उन्होंने टीम में वापसी कर ली। गेंदबाज कोच भरत अरुण, रिद्धिमान साहा, और अभिमन्यु ईश्वरन भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। 10 दिन आइसोलेट रहने के बाद उन्हें टीम में वापसी मिली थी।

Share.
Exit mobile version