Cricket Viral Video: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच भी समाप्त हो गया है। सीरीज का दूसरा मैच जीतकर इंग्लैंड के सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। सीरीज का आखिरी मैच 17 दिसंबर से खेला जाएगा। दोनों मैच में टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिला। लेकिन सबसे खास बात यह रही की पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और इंग्लैंड टीम के शानदार स्पिनर जैक लीच के बीच गजब की टक्कर देखने को मिली थी।

बाबर और लीच के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली

पाकिस्तान और इंग्लैंड के अभी तक हुए सीरीज के दोनों मैचों में शानदार क्रिकेट देखने को मिला। लेकिन जो टक्कर बाबर आजम और जैक लीच के बीच देखने को मिली वह देखने लायक था। दोनों के बीच शानदार टक्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की दोनों के बीच गेंद और बैट दोनों से गजब का संघर्ष देखने को मिला।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: OLIVIER GIROUD ने मैदान पर पहले सबको झकाया फिर हवा में उड़ते हुए सिर से दाग दिया तूफानी गोल, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

कैसा रहा है अबतक दोनों खिलाड़ियों का सीरीज में प्रदर्शन

पाक के कप्तान बाबर आजम की कप्तानी में 17 साल बाद पाकिस्तान के जमीं पर खेलने आई इंग्लिश टीम ने शानदार खेल दिखाया और सीरीज को अपने नाम किया। तो वहीं बाबर आजम ने इस सीरीज में अबतक 2 मैचों की चार पारियों में 216 रन बनाएं हैं वह भी एक शानदार शतक की बदलौत। अगर बात करें इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच के बारे में तो उन्होंने भी 2 मैच खेले और उन्होंने चार पारियों में 8 विकेट झटके हैं।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version