cricket viral video : लंका प्रीमियर लीग का मुकाबला बहुत ही रोमांचक होता जा रहा है ।पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाज और विकेट कीपर आजम खान इन दिनों इंडिया प्रीमियर लीग में खेलते नजर आ रहें है । इससे पहले मैच में आजम खान ने बहुत ही शानदार कैच लपका था, जिसकी वजह से आजम खान चोटिल हो गए थे । आजम खान ने जब कैच पकड़ा दर्शक की भी आखें खुली की खुली रह गई ।

यहां देखें Video

कैंडी फैल्कंस के बीच हो रहा था मुकाबला

आजम खान ने जब कैच पकड़ा कैंडी फैल्कंस की तरफ से आंद्रे फ्लेचर बैटिंग कर रहे थे और नुवान तुषारा बॉलिंग । चौथे ओवर की पहली गेंद के फ्लेचर के बल्ले ने जिसे ही छुआ गेंद स्लिप की ओर उड़ गई और आजम खान ने उड़ कर कैच को पकड़ लिया । इस कैच को पकड़ने के बाद आजम खान के सर में गहरी चोट आई , जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल के लिए भेज दिया गया । आजम खान की सेहत में फिलहाल अभी सुधार है ।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: क्रोएशिया की मिस्ट्री गर्ल का कतर की सड़कों पर चला जादू, बोल्डनेस को देख भीड़ हुई बेकाबू, देखें VIDEO

मोईन खान के बेटे हैं आजम खान

गाले ग्लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले आजम खान के पिता मोईन खान पाकिस्तान की टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके है । दर्शक की मानें तो आजम खान में मोईन खान की झलक साफ दिखती है । आजम खान के जिस समय कैच पकड़ा दर्शक के साथ कमेंटेटर्स ने भी तली की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया । कमेंटेटर्स ने भी आजम खान की तारीफ करते हुए कहा कि “एक बहुत प्रसिद्ध विकेटकीपर मोइन खान का बेटा, जो पाकिस्तान का कोच है।” “एक्रोबेटिक, आसान नहीं है। शानदार कैच।

फिलहाल इस समय आजम खान कैंडी के एक अस्पताल में भर्ती है , चोट गहरी होने के कारण वह कुछ दिनों तक मैच नही खेल पाएंगे ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Exit mobile version