cricket viral video: लंका प्रीमियर लीग का महामुकाबला इस समय एकदम रोमांचक होता जा रहा है। लंका प्रीमियर लीग के तीसरे ऑडिशन की शुरूआत मंगलवार (6 दिसंबर) को हुई थी। इस मैच में दुनिया भर के खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे है। इस प्रीमियर लीग में कुल 24 मैच खेला जाना है। इस लीग में जाफना किंग्स, गॉल ग्लेडिएटर्स, कोलंबो स्टार्स, कैंडी फाल्कंस और दांबुला जॉयंट्स सहित कुल 5 टीमें चैंपियन बनने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं सोमवार को मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से सबकी सांसे रुक गई। मैच के दौरान कैंडी फाल्कंस के विकेट कीपर आजम खान को एक गेंद सिर में लग गई, चोट ज्यादा थी, जिसके चलते आजम को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। आजम खान पाक के बड़े खिलाड़ी मोइन खान के बेटे हैं।

विकेटकीपर आजम खान हुए चोटिल

श्रीलंका में प्रीमियर लीग का मैच खेला जा रहा है , इसमें सोमवार को गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कंस के बीच मुकाबला खेला गया था। ग्लैडिएटर्स ने 12 रन से इस मैच को जीत लिया। ग्लैडिएटर्स टीम जब फील्डिंग कर रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ की सबकी सांसे रुक सी गई। इसमें टीम के विकेटकीपर आजम खान चोटिल हो गए। श्रीलंकाई गेंदबाज नुवान प्रदीप की एक स्लोअर गेंद को पकड़ने के दौरान गेंद आजम के सिर पर आकर लग गई। उस समय आजम ने हेलमेट नहीं पहना था। इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। कैंडी फाल्कंस की तरफ से 16 वां ओवर जब फेंका जा रहा था तब यह घटना अचानक से घट गई।

ये भी पढ़ें:  कौन हैं ISHAN की गर्लफ्रेंड ADITI HUNDIA जो उनकी हर अचीवमेंट पर लुटाती हैं प्यार, PHOTOS देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

अगले मैच से बहार हुए आजम

आजम खान के सिर में जब गेंद लगी वो काफी दर्द में नजर आए। ग्लैडिएटर्स टीम के कोच मोईन खान इस दौरान दौड़कर उन्हें उठाया। आजम को तुरंत ही स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अभी वह ठीक है। कैंडी फाल्कंस की तरफ से बताया गया है कि आजम खान की सेहत में काफी सुधार है लेकिन अगला मैच नहीं खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CRICKET RECORDS: वनडे क्रिकेट में ISHAN KISHAN सहित ये हैं भारत के 4 दोहरे शतकवीर, यहां देखें इनकी पारी की झलकियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Exit mobile version