IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर रंग में आ चुका है। विराट कोहली ने एशिया कप के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन किया और लंबे समय से चले आ रहे शतक के इंतजार को खत्म किया। अब विराट एक बार फिर फॉर्म में लौट चुके हैं, लेकिन एक खतरा विराट का पीछा अभी भी नहीं छोड़ रहा है, उस खतरे का नाम है स्पिन का खतरा।

स्पिन गेंदबाजी के आगे फीके हो जाते हैं कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली पिछले काफी समय से स्पिन गेंदबाजी के आगे थोड़े फीके लगने लगते हैं। ऐसे में वर्तमान में विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहे हैं, जहां पर ऑस्ट्रेलिया के एडम जांम्पा ने उन्हें 11 रन पर आउट कर दिया था। ऐसे में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है और विराट के सामने एक बार फिर एडम जाम्पा आ सकते हैं। ऐसे में विराट को ऑस्ट्रेलिया के इस स्पिनर से खास तौर पर सावधान रहने की जरूरत है।

Also Read: Rohit Sharma Dinesh Karthik: पहले मैच में रोहित ने कार्तिक की पकड़ी थी गर्दन, दूसरे मैच में लगाया गले, देखें वीडियो

जाम्पा के सामने अच्छा नहीं है रिकॉर्ड

गौरतलब है कि एडम जाम्पा अभी तक कोहली के लिए खतरनाक साबित हुए हैं। उन्होंने पिछले 23 मैचों में कोहली को 8 बार आउट किया है। ऐसे में आज खेले जाने वाले मुकाबले में कोहली को जाम्पा से कड़ी चुनौती मिल सकती है। आज हैदराबाद में खेले जाने वाले मैच में कोहली को जाम्पा को सतर्क होकर खेलना होगा, क्योंकि एक गलती टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है।

जाम्पा को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी

आपको बता दें कि इससे पहले मोहाली में खेले गए टी20 मैच भी कोहली कुछ खास नहीं कर पाए थे और 7 गेंदों का सामना करते हुए 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। कोहली को नाथन एलिस ने आउट किया था। मालूम हो कि आज का मुकाबला सीरीज जीतने के लिए काफी अहम है, ऐसे में कोहली को ऑस्ट्रेलिया स्पिनर जाम्पा को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

Also Read: Flipkart Big Billion Days Sale 2022: Google Pixel फोन पर 10,000 की भारी छूट, आज ही खरीदें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version