IND vs BAN: टीम इंडिया और बांग्लादेश (IND vs BAN)के बीच खेले जा रहे जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों के सामने एक विशाल लक्ष्य रखा है। टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 258 रन पर घोषित की। तो वहीं टीम इंडिया के शानदार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने लगभग चार साल बाद टेस्ट क्रिकेट में शतक ठोका है।

दोनों पारियों में की शानदार बल्लेबाजी

टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने पहले टेस्ट के तीसरे दिन ताबड़तोड़ शतक जड़ा। चेतेश्वर पुजारा ने आज के दिन अपनी स्वभाव के विपरीत बल्लेबाजी करते हुए मात्र 130 गेंदों में 102 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 13 चौके भी लगाए। तो वहीं बात करें पहली पारी की तो जब टीम इंडिया के अन्य बल्लेबाज बांग्लादेश की गेंदबाजी के सामने टिक नहीं पा रहे थे तब पुजारा ने पारी को संभालते हुए शानदार 90 रनों की पारी खेली थी।

Also Read: IND VS BAN: SHUBMAN GILL के बल्ले ने बरपाई आग और ठोका टेस्ट क्रिकेट में पहला शतक, जड़े 10 चौके और 3 छक्के

चार साल बाद लगाया पुजारा ने शतक

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने करीब चार साल बाद अपने टेस्ट करियर का 19वां शतक लगाया। चेतेश्वर पुजारा ने इससे पहले साल 2018-19 में हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी के मैदान पर शतक जड़ा था। तो वहीं पुजारा ने अपने टेस्ट करियर में आज सबसे तेज शतक लगाया।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version