IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के (IND vs NZ) भारत और न्यूजीलैंड के के बीच आज खेले जाने वाले टी20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के मैदान पर खेला जाना है लेकिन बारिश के चल बीच आज खेले जाने वाले टी20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के मैदान पर खेला जाना है लेकिन बारिश के चलते मैच अभी शुरू नहीं हो सका है और दोनों टीमों के खिलाड़ी बारिश रुकने का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि, वेलिंग्टन से हमें क्रिकेट भले ही न देखने को मिला हो लेकिन खिलाड़ियों ने फुटबॉल खेल अपना मन बहलाया। अगर मैच की बात करे तो अभी बारिश के चलते टॉस भी नहीं हो पाया है।

दोनों टीमों के प्लयेरों ने खेला फुटबॉल

टी20 सीरीज का पहला मैच आज बारिश के चलते अभी तक शुरू नहीं हो पाया है लेकिन खिलाड़ियों ने क्रिकेट छोड़ आज फुटबॉल के मजे लिए। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने स्टेडियम के अंदर ही फुटबॉल खेल अपना मनरोंजन किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है दोनों देशों के खिलाड़ियों ने बीच में कुर्सी डाल कर और कुछ हिसों में खिलाड़ी बट गए और फुटबॉल के मजे लिए। इस वीडियो को BCCI और न्यूजीलैंड क्रिकेट के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है।

Also Read: FIFA World Cup 2022: कतर सरकार ने फीफा वर्ल्ड कप से पहले किए सक्त कानून, शराब और ग्राउंड में टीशर्ट उतारने पर हो सकती है जेल

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

इंडिया: शुभमन गिल, इशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा/वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version