IND vs NZ: विश्व कप सेमीफाइनल में अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम अब अपने अगले मिशन के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है। भारतीय टीम 3 टी-20 और 3-वनडे मैच खेलने के लिए न्यूजीलैंड गई है। टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को दी गई है। इस बीच टी-20 सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। विश्व कप सेमीफाइनल में हार से निराश दोनों खिलाड़ी इस सीरीज से पहले काफी रिलैक्स दिख रहे है। दोनों की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

दोनों कप्तानों ने चलाया रिक्शा

भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम के पास एक खास फोटोशूट करवाया। दोनों ही कप्तान एक स्पेशल रिक्शे पर फोटोशूट करवाते नजर आए। दरहसल, दोनों कप्तानों ने जिस रिक्शे पर फोटोशूट करवाया इसे न्यूजीलैंड में क्रोकोडाइल बाइक कहते हैं।

विलियम्सन की ट्रॉफी से मस्ती

दोनों कप्तान फोटोशूट के लिए टी-20 ट्रॉफी के पास पहुंचे, स्टेडियम के किनारे तेज हवा चलने के कारण ट्रॉफी गिरने वाली थी लेकिन विलियम्सन ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद मजाकिया अंदाज में वो ट्रॉफी को लेकर भागते नजर आए।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: कोलकाता ने किसे किया रिटेन और किसे किया रिलीज, एक क्लिक में जानिए कैसी दिखती है किंग खान की KKR

T20I सीरीज शेड्यूल

  • पहला टी-20I शुक्रवार 18 नवंबर को वेलिंगटन में होगा। (भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे)
  • दूसरा टी20I रविवार, 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में होगा। (भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे)
  • तीसरा टी20I मंगलवार, 22 नवंबर को नेपियर के मैकलीन पार्क में होगा। (भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे)

T20I सीरीज के लिए दोनों टीमें

भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड टीम: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर।

ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: कोर्ट ने नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस को दी मंजूरी, अब आफताब के काले मंसूबों से उठेगा पर्दा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version