IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs NZ) का दूसरा मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, लेकिन बारिश के कारण मैच में केवल 13 ओवर का ही गेम हो सका। जिसके बाद लगातार बारिश के चलते मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया। मेजबान टीम ने पहला मैच जीतकर सीरीज पर पहले ही 1-0 की बढ़त बना रखी है। वहीं 13 ओवर की बैटिंग में ही भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मैच पर अपनी छाप छोड़ दी। उन्होंने मैच रद्द होने से पहले पारी के 12वें ओवर में ऐसा शॉर्ट खेला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। वहीं सूर्या के इस शॉट से फैंस को ये अंदाजा हो गया है कि सूर्या कुछ भी कर सकते हैं, और वह सही मायने में क्रिकेट जगत के नए मिस्टर 360 हैं।

ब्रेसवेल को सूर्या का करिश्माई छक्का

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने कप्तान शिखर धवन का विकेट पारी की शुरुआत में ही खो दिया। वहीं बारिश के कारण मैच को 29 ओवर का कर दिया गया था जिसके चलते सूर्यकुमार को नम्बर 3 पर भेजा गया। सूर्या ने आते ही पहले थोड़ा संभलकर खेला और जैसे ही उनकी नज़रें जमी उन्होंने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया। सूर्या ने न्यूजीलैंड के स्पिनर्स को अपने निशाने पर लेते हुए पहले सैंटनर के ओवर में छक्का जड़ा। वहीं उन्होंने पारी का 12वां करने आए माइकल ब्रेसवेल की गेंद को घुटना टेक कर थर्ड मैन के ऊपर से सीमा पार पहुंचा दिया। सूर्या के इस रिवर्स स्वीप को देखकर सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए।

ये भी पढ़ें: FIFA WORLD CUP 2022: लुसैल स्टेडियम में दिखा MESSI का जादू, मेक्सिको को पछाड़कर WC जीतने की उम्मीदों को रखा जिंदा

सोशल मीडिया पर लोग हुए हैरान

https://twitter.com/_raj_045/status/1596758974459629569?s=20&t=Gnjk6EaWEXsi2zUpebK6Cw

दोनों टीमें

भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड टीम: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम लॉथम (विकेटकीपर), डेरिल मिचले, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन।

ये भी पढ़ें: VIRAT KOHLI: ‘कभी नहीं भूल सकता 23 अक्टूबर की वो शाम’, कोहली ने इंस्टाग्राम के जरिए भारत-पाक मैच से जुड़ी यादें ताजा की

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version