IND vs WI T20 Series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल टीम के स्टार ओपनर के एल राहुल कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं, जिसके चलते अब वे वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

भारत के लिए बड़ा झटका

के एल राहुल (KL Rahul) का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना भारत के लिए चिंता का विषय है। क्योंकि के एल राहुल काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे। पिछले दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू टी-20 सीरीज से भी के एल राहुल चोट के चलते बाहर हो गए थे। जबकि इस सीरीज में वे रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की कमान भी संभाल रहे थे।

ये भी पढ़ें:Title Sponsor of BCCI: टीम इंडिया की जर्सी से PayTM हुआ बाहर, Mastercard बना बीसीसीआई का नया टाइटल स्पॉन्सर

भारत की टी-20 टीम पहुँची वेस्टइंडीज़

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज़ 29 जुलाई से हो रहा है। जिसके लिए भारत की टी-20 टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में त्रिनिदाद पहुँच गई है।

के एल राहुल काफी समय के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे थे। ऐसे में सीरीज शुरु होने से पहले उनका कोविड पॉजिटिव पाया जाना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है-

रोहित शर्मा(कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

भारत बनाम वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज़ का कार्यक्रम

29 जुलाईपहला टी-20
1 अगस्तदूसरा टी-20
2 अगस्ततीसरा टी-20
6 अगस्तचौथा टी-20
7 अगस्तपाँचवां टी-20

ये भी पढ़ें:Yuzvendra Chahal: चहल के आईकॉनिक पोज में दिखे आवेश खान, लिखा है प्यारा सा कैप्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version