NEW DELHI: भारतीय और श्रीलंकाई क्रिकेट फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। 13 जुलाई से होने जा रही क्रिकेट सीरीज पर कोरोना की मार पड़ी है। श्रीलंका के स्टाफ के दो सदस्यों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज को स्थगित कर दिया गया है।

श्रीलंका क्रिकेट ने क्रिकेट सीरीज के लिए नई तारीखों का ऐलान किया है जो मैच 13 जुलाई से शुरू होने थे अब वह 17 जुलाई से शुरू होंगे। जिसके साथ ही दूसरा मुकाबला 19 जुलाई को खेला जाएगा।  टीम इंडिया आखिरी वनडे 21 जुलाई को खेलने उतरेगी। वहीं बात करे टी20 सीरीज तो पहला मैच 24 जुलाई को होगा। दूसरा मुकाबला अगले ही दिन यानी 25 जुलाई को होगा। दौरे का आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जाना है। बता दें कि श्रीलंका के डेटा विश्लेषक जीटी निरोशन और बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ब्रिटेन से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गये। सोमवार को श्रीलंका की टीम का आरटी-पीसीआर टेस्ट होगा और अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो टीम बायो-बबल में एंट्री लेगी।

गौरतलब है कि भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैच खेलने हैं, इसके बाद कई टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे। पहला वनडे 13 जुलाई को कोलंबो में खेला जाना था लेकिन कोरोना की मार पड़ने के बाद तारीख में बदलाव आ गया। अगर भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी इस नयी तारीख के लिए राजी हो जाता है तो आने ही 17 जुलाई से ही फैन्स क्रिकेट का लुफ्त उठा पाएंगे।

Share.
Exit mobile version