INDW vs SLW: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) और श्रीलंका महिला टीम के बीच खेले गया सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच श्रीलंका ने 7 विकेट से जीत लिया। सीरीज के पहले दो मैचों में को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा कर लिया था। लेकिन सीरीज के आखिरी मैच को जीतकर श्रीलंका ने क्लीन स्वीप होने से रोक लिया।

श्रीलंका की टीम 6 रन पर खेल रही थी तभी रेणुका सिंह ने भारत को पहले ही ओवर में विकेट दिलाया। श्रीलंका की बल्लेबाज विशमी गुणरत्ने 4 गेंदों पर 5 रन बनाकर खेल रही थी। वह बड़ी शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार कैच पकड़ा, जिसे देख सभी हैरान रह गए।

यह भी देखें: Eoin Morgan Retirement: संन्यास के बाद इयोन मॉर्गन के लिए खुलेंगे BBL के दरवाजे?

भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। कप्तान हनमनप्रीत कौर ने 33 गेंदों पर 39 रन बनाया। जेमिमा रोड्रिग्स ने 30 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली। स्मृति मंधाना ने 21 गेंदों पर 22 रन बनाया।

जवाब में 139 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम ने 17 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। श्रीलंका ने 3 विकेट गंवाकर 141 रन बनाकर भारतीय टीम को 7 विकेट से मात दी। कप्तान चमारी अटापट्टू ने 48 गेंदों पर नाबाद 80 रनों की शानदार पारी खेली। रेनुका सिंह ने 4 ओवरों में 27 रन देकर विकेट लिया। राधा यादव ने 4 ओवरों में 41 रन देकर एक विकेट चटकाए। 

यह भी देखें: Wimbledon 2022: सेरेना विलियम्स का सफर खत्म, दर्शकों ने खड़े होकर तालियों के साथ किया अभिनंदन 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version