IPL Auction 2023: अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए आज केरल में आईपीएल ऑक्शन 2023 (IPL Auction 2023) हो रहा है। जिसमें अभी तक कुछ ऐसे भी बोली लगी है जिसे देख सभी के होश उड़ गए। आज हो रहे ऑक्शन में अभी तक इंग्लैंड के 23 साल के खिलाड़ी हैरी ब्रूक (Harry Brook) का जलवा रहा है। हैरी ब्रूक का ऑक्शन के लिए बेस प्राइस 1.5 करोड़ है लेकिन इस खिलाड़ी को उसके बेस प्राइस से करीब 9 गुना ज्यादा में खरीदा गया है।

13.25 करोड़ में बीके हैरी ब्रूक

इंग्लैंड टीम के शानदार खिलाड़ी हैरी ब्रूक ने अभी हाल ही में हुए पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तीन मैचों में तीन शतक जड़ अपने टैलेंट का लोहा मनवाया। तो वहीं आज हैरी को आईपीएल के ऑक्शन में खरीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने अंत में ब्रूक को 13.25 करोड़ में खरीद लिया।

Also Read: BBL 2022: ‘फील्डर हो तो FAF DU PLESSIS जैसा’ बॉउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर रोका छक्का, देखें VIDEO

SRH टीम के रिटेन किए गए खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH): राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन, कार्तिक त्यागी, फजलहक फारूकी।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version