भारतीय क्रिकेट टीम का एक और बल्लेबाज शादी के बंधंन में बंध गया है। जसप्रीत बुमराह ने अपनी गर्लफ्रेंड संजना गणेशन से 15 मार्च को शादी कर ली है। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

आपको बता दें, बुमराह और संजना ने गोवा में शादी की है। इस दौरान गिने-चुने लोग ही मौजूद रहे। बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में अचानक छुट्टी ले ली थी। अब खबर आयी है कि, बुमराह ने शादी कर ली है। BCCI ने भी सोशल मीडिया पर बुमराह और संजना को शादी की बधाई दी है।

कौन है संजना गणेशन?
संजना गणेशन टीवी एंकर हैं। संजना ने 2012 में बीटेक किया है। इसके साथ ही 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला में भी वह आ चुकी हैं। बुमराह और संजना गणेशन के रिश्ते को लेकर पहले से ही खबरें चल रही थीं।
शादी में बुमराह और संजना ने गुलाबी कलर के कपड़े पहने हुए थे और दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। सोशल मीडियी पर कपल की फोटो वायरल हो रही हैं और लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version