कप्तानी विवाद के बाद विराट कोहली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार विराट किसी विवाद को लेकर नहीं…बल्कि अपने मैसेज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के एक्शन से भरपूर सीजन के बीच मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डियोला के लिए खास मैसेज देते हुए देखा गया है। विराट ने  स्पेशल मैसेज से गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी को इंग्लिश टॉप-फ्लाइट – प्रीमियर लीग में एक और उल्लेखनीय सीज़न के लिए बधाई दी। उन्होने बधाई का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

विराट ने किया गार्डियोला मैनचेस्टर सिटी को चियर


दरअसल विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में विराट पंजाबी बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। विराट कोहली ने अपने वीडियो में कहा कि हाय पेप, हमारा पिछला सीज़न बेहतरीन था….आपकी एनर्जी देखकर मैं काफी खुश हूं और टीम के लिए चीयर कर रहा हूं। वीडियो को पोस्ट करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा-“चक दे फट्ते !,” कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया जिसमें बल्लेबाजी आइकन ने मैनचेस्टर सिटी की जर्सी पहनी हुई थी। उन्होंने पंजाबी में कहा-पेप, बोहत वदिया चल रहा है काम… तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है… इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है। बल्लेबाज विराट वीडियो में काफी एक्साइटेड और बिल्कुल पंजाबी मुंडा लग रहे हैं ।

यह भी पढ़े: जाने रोहित शर्मा के जगह अब कौन करेगा टेस्ट टीम की उपकप्तानी

विराट का दिखा पंजाबी अवतार


बता दें कि विराट कोहली का ये अवतार इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के लिए आया है। रविवार को मैनचेस्टर सिटी और न्यूकासल का मुकाबला है। उसी मुकाबले को प्रमोट करते हुए विराट दिख रहे हैं। मैन सिटी ने इस सीजन में इंग्लिश टॉप-फ्लाइट में 13 मैच जीते हैं। एतिहाद के दिग्गजों को प्रीमियर लीग के 2021-2022 सीजन में केवल दो हार का सामना करना पड़ा है।गार्डियोला की मैनचेस्टर सिटी रविवार को सेंट जेम्स पार्क में अपने अगले प्रीमियर लीग मैच में न्यूकैसल यूनाइटेड से भिड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version