Mohammad Shami: ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया को अब साउथ अफ्रीका के साथ टी20 सीरीज खेलनी है। भारत और साउथ अफ्रीका ( Ind vs SA) के बीच आज से मैच खेला जाना है। लेकिन सीरीज से पहले ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम से बहार हो गये हैं। बता दें कि शमी ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले कोरोना के चपेट में आ गये थे जिससे उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

अभी कोरोना से ठीक नहीं हो पाये हैं शमी

मोहम्मद शमी कोरोना के चलते ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हो गये थे। लेकिन अब उनको साउथ अफ्रीका सीरीज से भी बाहर किया जा सकता है। लेकिन शमी अभी पूरी तरह ठीक नहीं हो पायें हैं। एक रिपोर्ट की माने तो उनका कहना है कि ”शमी कोरोना वायरस से उभर नहीं पाए हैं। मेडिकल टीम ने शमी पर नज़र बना रखी है। हमें उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।”

Also Read: Naseem Shah: पाकिस्तान टीम को मैच से पहले लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ यह तेज गेंदबाज

इंस्टाग्राम पर रील शेयर कर बताया कब तक ठीक हो जायेंगे

मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है ,जिसमें वह सबको बता रहे हैं की वह कबतक ठीक हो जायेंगे। शमी इस समय ट्रेंड में चल रहा गाना ‘मुझसे मत पुछो ना मुझे नहीं पता है’ पर रील बनाते हुए वीडियो शेयर किया है। शमी ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इसके कैप्शन में लिखा है- मुझे नहीं पता है। वीडियो के ऊपर लिखा है- लोग पूछते हैं कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट कब निगेटिव होगी? इसके साथ ही रैप सॉन्ग भी बज रहा है- मुझे नहीं पता है, मुझसे मत पूछो ना। शमी का इस वीडियो को अभी तक 1.8 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है।

पिछले टी20 वर्ल्ड के बाद से मौका नहीं मिला

मोहम्मद शमी को पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड जो की विराट कोहली के कप्तानी में खेला गया था। उसके बाद से शमी को टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में एक भी मौका नहीं मिला है। एशिया कप में भारतीय गेंदबाजों द्वारा खराब पर्दशन के बाद से शमी को लेकर मांग उठ रही है की उनको टीम में शामिल करना चाहिए था। इस बहस का यह फायदा हुआ की शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में स्टैंड बाय के रूप में रखा गया है।

Also Read: Gori Nagori Dance Video: चोली उतार के भोजपुरी गाने पर गोरी नागोरी ने किया नशीला डांस, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version